खुशखबरी: चीनी कंपनी Ivoomi ने 4 हजार की रेंज में लांच किया बेहतरीन स्मार्टफोन, जानें खासियत

Header Banner

खुशखबरी: चीनी कंपनी Ivoomi ने 4 हजार की रेंज में लांच किया बेहतरीन स्मार्टफोन, जानें खासियत

  Fri Apr 28, 2017 15:57        Hindi, Telugu

चीन की ओईएम और ओडीएम इलेक्ट्रानिक कंपनी आईवूमी ने मंगलवार को भारतीय बाजार में मी सीरीज के स्मार्टफोन पेश करने की घोषणा करते हुए मी वन और मी वन पल्स स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया। आईवूमी इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अश्विनी भंडारी ने यहां इन स्मार्टफोन को पेश करते हुए कहा कि अत्याधुनिक प्रौद्योगकी पर आधारित ये स्मार्टफोन किफायती दाम पर उतारे गए हैं।


मी वन की कीमत 3999 रुपए है जबकि मी वन पल्स की कीमत 4999 रुपए है। इसकी बिक्री ऑनलाइन मार्केटप्लेस शॉपक्लूज पर मंगलवार आधी रात से शुरू होगी। तो वहीं 30 देशों में कारोबार के बाद इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है।


शॉपक्लूज डाट काम की सह संस्थापक एवं मुख्य बिजनेस अधिकारी राधिका अग्रवाल ने इस मौके पर कहा कि आईवूमी के किफायती स्मार्टफोन की मांग टियर टू और टियर थ्री शहरों में अधिक होगी और उनके ऑनलाइन मार्केट प्लेस की पहुंच इन शहरो में अच्छी होने से आईवूमी को लाभ होगा।


मी वन और मी वन पल्स एंड्रायड 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है जिसे एंड्रायड 7.0 में अपग्रेड करने की सुविधा है। इन दोनो स्मार्टफोन का स्क्रीन 5 इंच है। दोनों की फोन में 1.2 गीगाहटर्ज क्वाड कोर प्रोसेसर है। मी वन में एक जीबी रैम और आठ जीबी मेमोरी, 5 एम पी रियर और पांच एमपी फ्रंट कैमरा है। इसमें 3000 एमएएच की बैटरी है।


तो वहीं मी वन पल्स में दो जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल मेमोरी, 8 एमपी रियर और पांच एम पी फ्रं


   Good news,Chinese company Ivoomi,best smartphone, learn specialty