कोटा मना रहा था होली, नहर से मिल रहे थे युवतियों के शव

Header Banner

कोटा मना रहा था होली, नहर से मिल रहे थे युवतियों के शव

  Tue Mar 14, 2017 16:11        Rajasthani

कोटा में होली के मौके पर नहर से लापता लड़कियों के शव मिलने से सनसनी फैल गई है। लगातार दो दिन से यहां लापता हुई लड़कियों के शव मिल रहे हैं।  

रविवार को मिली थी अंजली का लाश  

कोटा के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में कोटडी निवासी 17 वर्षीय अंजली उर्फ सोनिया पोरवाल 9 मार्च को घर से लापता हुई थी। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस उसकी लगातार तलाश कर रही थी, लेकिन रविवार को उम्मेद गंज पुलिया के पास नहर में शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया, लेकिन मामले की जांच कर रही पुलिस मौत की असली वजह तक अभी नहीं पहुंच पाई है। वहीं घर वालों ने भी इस मामले में कोई जानकारी होने से इन्कार किया है। जिसके बाद पुलिस हत्या के कारण तलाशने में अभी जुटी हुई है।  

अब मिली लाली की लाश  

श्रीनाथपुरम निवासी हुकमा गुर्जर की 15 वर्षीय बेटी लाली गुर्जर आठ मार्च की शाम को घर से लापता हो गई थी। बेटी की तलाश में जुटे परिजनों को लाली का दुपट्टा राजस्थान तकनीकी विश्वविद्यालय के अंदर नदी के किनारे पेड़ पर लटका हुआ मिला था। इस आधार पर परिजनों ने उसके नदी में कूदने की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस और नगर निगम की गोताखोरों की टीम ने आठ मार्च की रात से ही किशोरी की तलाश शुरू कर दी थी, लेकिन उसका शव पांचवे दिन जाकर मिला। गोताखोरों ने राजस्थान तकनीकी विश्वविद्यालय के पीछे नदी में उसी जगह से शव बरामद किया है, जिसके पास उसका दुपट्टा लटका हुआ मिला था। फिलहाल परिजनों ने इस संबंध में कोई विशेष जानकारी पुलिस को नहीं दी है।

rajasthanpatrika


   Kota was celebrating,Holi, the corpses were found ,young women