चिरंजीवी का 'कैदी नंबर 150' में दिखा जलवा, फिल्म के रिलीज के दिन विदेश में मिली लोगों को छुट्टी

Header Banner

चिरंजीवी का 'कैदी नंबर 150' में दिखा जलवा, फिल्म के रिलीज के दिन विदेश में मिली लोगों को छुट्टी

  Thu Jan 12, 2017 16:43        Entertainment, Hindi

साउथ के एक्टर चिरंजीवी की फिल्म 'कैदी नंबर 150' बुधवार को़ यानि आज रिलीज हो चुकी है। यह तमिल ब्लॉकबस्टर 'कथ्थी' की तेलुगू रीमेक है। इस फिल्म के लिए खाड़ी के देशों की कई कंस्ट्रक्शन कंपनियों और कई अन्य फर्मों ने हॉलिडे घोषित कर दिया है। 

रियाद के एक कंस्ट्रक्शन वर्कर मस्तान शेख ने बताया, 'यह हमारे लिए एक त्योहार जैसा होने जा रहा है। हमारा हीरो 10 साल बाद कमबैक कर रहा है और हम पिछले कई साल से इसका इंतजार कर रहे थे। मस्कट की अल रियाद कंस्ट्रक्शन और ट्रेडिंग एलएलसी कंपनी ने चिरंजीवी को तेलगु फिल्म इंडस्ट्री में 'बादशाहों का बादशाह' घोषित करते हुए 11 जनवरी को फिल्म रिलीज होने पर हॉलिडे की घोषणा की है।


दुबई चिरंजीवी फैन असोसिएशन के अध्यक्ष ओरुगंति सुब्रमण्यम शर्मा ने बताया, 'हमने नोवो सिनेमा में 11 जनवरी के पहले शो के सभी टिकट बुक कर लिए हैं।'हालांकि सऊदी अरब में केवल एक ही मूवी थिएटर है लेकिन खाड़ी के एक अन्य देशों में 'खिलाड़ी नं. 150' जगह दिखाई जाएगी। ओमान के कुछ थिएटर में चिरंजीवी के बेटे राम चरन की फिल्म 'ध्रुव' भी दिखाई गई थी और काफी सफल भी रही थी।

वी.वी विनायक के निर्देशन में बनीं फिल्म में काजल अग्रवाल और तरुण अरोड़ा भी शामिल हैं। इस फिल्म का संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है। राम चरण के निर्माण में बनीं फिल्म पूरे विश्व भर में 2000 स्क्रीनों पर रिलीज की जाएगी। यह चिरंजीवी के करियर की काफी बड़ी रिलीज होगी। 


यहां बता दें कि बहरीन, ओमान, सऊदी अरब, कतर और यूएई में 4 लाख से ज्यादा तेलगु लोग काम करते हैं। इनमें से ज्यादातर लोग अलग-अलग कंपनियों में मजदूर का काम करते हैं जबकि कुछ ही लोग अधिकारी स्तर पर काम करते हैं।


   Chiranjeevi',prisoner number 150