भाजपा सांसद साक्षी महाराज के विवादित बोल, कहा- 4 पत्नियों और 40 बच्चे रखने वाले जिम्मेदार...

Header Banner

भाजपा सांसद साक्षी महाराज के विवादित बोल, कहा- 4 पत्नियों और 40 बच्चे रखने वाले जिम्मेदार...

  Sat Jan 07, 2017 16:08        Hindi

मेरठ।
सुप्रीम कोर्ट ने भले ही चुनाव के समय वोट मांगने के लिए जाति और धर्म को गैरकानूनी बताया दिया हो, लेकिन यूपी विधानसभा चुनाव के ठीक पहले बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज के विवादित बयान से एक बार फिर बवाल मच गया है। पार्टी के इस फायर ब्रांड नेता ने शनिवार को मेरठ के शनिधाम मंदिर में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हिन्दु घटा तो देश बंटा।

गौरतलब हो कि साक्षी महाराज यहां उन्नाव से भाजपा के सासंद है। सभा में उन्होंने कहा कि अब का समय 4 बीबी और 40 बच्चे रखने का नहीं रहा। जिसके बाद मंच से साक्षी महाराज के बोलने के समय अचानक हंगामा हो गया, जब जब प्रशासन की ओर से कार्यक्रम की वीडियोग्राफी करने आये पुलिसकर्मियों को वहां मौजूद संतों ने भगाना शुरु कर दिया।

अपने संबोधन में साक्षी महाराज ने कहा कि देश में जनसंख्या को लेकर एक सख्त और बेहतर कानून लाने की जरुरत है। जिसमें बच्चा चाहे एक हो या चार हों, सबके लिए समान कानून होना चाहिए। साथ ही कहा कि अगर इसी तरह से देश की जनसंख्या बढ़ती गई तो इसके लिए हिन्दु समुदाय जिम्मेदार नहीं होगा।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि माताएं कोई मशीन नहीं है। इसके अलावा तीन तलाक पर बोलते हुए कहा कि इसको समाप्त करने का समय आ चुका है। साथ ही पीएम मोदी इस बात को अपने ध्यान में ले चुके हैं, जिसे लेकर बहस छिड़ गई है कि इस पर कानून बननी चाहिए। सभा में गौहत्या पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अब गौहत्या और कत्ल खाने भी बंद होंगे क्योंकि इसे बंद किए बिना पीएम मोदी अपने श्वेत क्रांति का सपना पूरा नहीं कर सकते हैं।

बाद में अपनी बयान पर सफाई देते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि जमीन तो उतनी ही है, लेकिन जनसंख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है। साथ ही उन्होंने राम मंदिर के मामले पर कहा कि ये तो सन्त समाज और साधु महात्माओ का मुद्दा है और बीजेपी राम मंदिर के नाम पर वोट नहीं मांगने वाली है।


   Mp Sakshi Maharaj ,Controversial Speech ,Speech In Meerut