अलवर की बेटी निधि को स्विस बैंक में मिला 70 लाख का पैकेज

Header Banner

अलवर की बेटी निधि को स्विस बैंक में मिला 70 लाख का पैकेज

  Sat Jan 07, 2017 15:28        Rajasthani

अलवर.
अलवर की बेटी निधि चाचान लंदन स्थित स्विस बैंक में नौकरी कर जिले का नाम रोशन करेगी। उसका चयन 70 लाख रुपए के वार्षिक पैकेज पर हुआ है। वह फिलहाल इटली के बोकानी विश्वविद्यालय में एमबीए कर रही है। निधि अलवर में एलआईईटी एंड कई शिक्षण संस्थाओं के ग्रुप के चेयरमैन मनोज चाचान की बेटी है।

मनोज चाचान ने बताया कि निधि ने अलवर पब्लिक स्कूल से कक्षा 12 वीं की पढ़ाई की और दिल्ली के इन्द्रप्रस्थ विश्वविद्यालय से बीकॉम किया। इसके बाद उसका चयन इटली के बोकनी विश्वविद्यालय में हो गया। जहां से वह एमबीए की पढ़ाई कर रही है।

उसका पाठ्यक्रम अब पूरा होने को है। निधि ने इटली में रहते हुए जीएमएटी की परीक्षा दी और उसका चयन स्विस बैंक में हो गया। वह प्रशासनिक कार्य को देखेंगी। वह अपना कार्यभार दो माह में ग्रहण कर लेंगी।

निधि का विश्व की अन्य कई नामवर कम्पनियों में भी चयन हुआ था। निधि अपनी सफलता का श्रेय मम्मी बिंदु और पापा मनोज चाचान को देती हैं। उसका कहना है कि हम कड़ी मेहनत व लग्न से ही कोई भी बड़ा लक्ष्य हासिल कर सकते हैं।

अलवर में उन्हें कड़ी मेहनत और सेवा भावना के संस्कार मिले हैं। उसका सपना है कि वह गरीबों की सेवा कर सके। एलआईईटी के निदेशक राजेश भारद्वाज का कहना है कि निधि चाचान हमेशा प्रतिभाशाली रही हैं।


   Nidhi Chachan In Alwar,funds in Swiss banks,70 million package