राजस्थान यूनिवर्सिटी में अशैक्षणिक पदों पर भर्ती के ऑनलाइन आवेदन शुरू, महीनेभर तक कर सकेंगे

Header Banner

राजस्थान यूनिवर्सिटी में अशैक्षणिक पदों पर भर्ती के ऑनलाइन आवेदन शुरू, महीनेभर तक कर सकेंगे

  Wed Jan 04, 2017 16:09        Employment, Rajasthani

जयपुर.
प्रदेश के सबसे राजस्थान विश्वविद्यालय में अशैक्षणिक रिक्त पद भरने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। विवि की सीधी भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया आज से शुरू हुई जिसके तहत विवि की वेबसाइट पर जाकर अभ्यर्थी अशैक्षणिक पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। अभ्यर्थी 3 फरवरी तक आवेदन कर सकेंगे।

किस पद के लिए कितनी भर्ती
राजस्थान विवि के अनुसार फिलहाल लिपिक ग्रेड द्वितीय 94, प्रयोगशाला सहायक 23, प्रयोगशाला परिचर 25, हरबेरियम असिस्टेंट 1, कनिष्ठ तकनीकी सहायक पुस्तकालय 1, पुस्तक परिचर 1, इलेक्ट्रीशियन, वायरमेन 5 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं।

वहीं प्रशासनिक कार्यों के लिए अतिरिक्त कुलसचिव, परीक्षा नियंत्रक एक-एक पद, उपकुलसचिव 5, सहायक कुलसचिव दस, विधि सहायक दो व कार्टोग्राफर, प्रबंधक अतिथि गृह एक पद के लिए आवेदन मांगे हैं।

सामान्य अभ्यर्थियों के लिए शुल्क एक हजार रुपए
विवि ने स्पष्ट किया कि हर पद के लिए अभ्यर्थी को अलग-अलग आवेदन करना होगा। प्रत्येक पद के लिए शुल्क भी अलग-अलग देना होगा। प्रत्येक पद के लिए सामान्य वर्ग व क्रीमीलेयर श्रेणी के बीसी व एबीसी अभ्यर्थी को एक हजार रुपए, राज्य के एसी, एसटी, बीसी, नॉन क्रीमीलेयर, एसबीसी के अभ्यर्थी को 500 रुपए और विशेष योग्यजन को सौ रुपए शुल्क देना होगा।


   Rajasthan University News,Online Application, non teaching posts